प्रिंसेस डायना प्राकृतिक सुंदरता और आत्मविश्वास की जीती जागती मिसाल थीं : अमृता फडणवीस

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडण्वीस की पत्नी अमृता फडणवीस का कहना है कि लड़कियों को दिवंगत प्रिसेंस डायना से प्रेरणा लेनी चाहिए, जो सुंदरता और आत्मविश्वास की एक सर्वश्रेष्ठ शख्सियत थी। अमृता ने 19 वर्षीय रिया राठौड़ को अलोम मिस मुंबई 2018 का ताज पहनाया था। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि ऐसे (पेजेंट) मंच भागीदारों को आत्मविश्वास के साथ दनिया का सामना करने में मदद करते हैं। सभी लड़कियों को मेरी शुभकामनाएं। साथ ही सभी को एक छोटा सा संदेश। मेक-अप, कपड़ों और सभी चीजों पर ज्यादा समय न बर्बाद करें। अंदरूनी और बाहरी दोनों ही प्रकार की सुंदरता महत्वपूर्ण है लेकिन आत्मव

Sections
Tags

कार्डी बी चाहती हैं प्रेगनेंसी लाइन से छुटकारा

न्यूयार्क: रैपर कार्डी बी ने कहा कि अपनी बेटी को जन्म देने के बाद उनके जिस्म में काफी बदलाव आ गया है और उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपने पेट पर उभरी प्रेगनेंसी लाइनों से छुटकारा पाने की सलाह मांगी है। 

'पीपुल डॉट कॉम' की रिपोर्ट में कहा गया कि कार्डी पति ऑफसेट से बेटी कुलतुरे कियारी को जन्म देने के महज तीन महीनों बाद ही काफी फिट हो गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी कसी हुई सपाट पेट की तस्वीरें साझा की है। 26 वर्षीया 'बोडक येलो' अलबम की रैपर ने खुलासा किया कि उन्हें अभी भी अपने जिस्म पर कई चीजों पर काम करना है। 

Sections
Tags