भतीजा अजित पवार को झूठा बताया शरद पवार ने

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: महाराष्ट्र में फिर से बनी भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के नेतृत्व वाली सरकार के टिके रहने की अजित पवार की भविष्यवाणी पर प्रतिक्रिया देते हुए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार ने रविवार को अपने भतीजे और पार्टी के बागी नेता पर निशाना साधा। शरद पवार ने कहा, भाजपा के साथ गठबंधन करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर राकांपा ने संयुक्त रूप से शिवसेना और कांग्रेस के साथ जाने का निर्णय किया है। अजित पवार का बयान झूठा और गुमराह करने वाला है।

उनकी यह प्रतिक्रिया अजित पवार के ट्विटर पर किए गए कई ट्वीट्स के बाद आई है। गौरतलब है कि राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने शनिवार सुबह आठ बजे भाजपा नेता देवेंद्र फडणवीस को महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री के रूप में शपथ दिलवाई, लेकिन उनके साथ उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने वाले अजित पवार ने तब से लेकर अब तक इस बारे में कुछ नहीं कहा था।

उन्होंने रविवार शाम अपनी चुप्पी तोड़ते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह सहित भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अन्य नेताओं का ट्विटर पर आभार जताया। अजित पवार ने साथ ही अपने ट्विटर हैंडल पर अपने परिचय को अपडेट करते हुए नाम के नीचे पद के स्थान पर उपमुख्यमंत्री महराष्ट्र/ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी नेता लिखा। उन्होंने घोषणा की, मैं राकांपा में हूं और हमेशा रहूंगा। शरद पवार साहेब हमारे नेता हैं।

Add new comment