कुमकुम भाग्य की रेहना पंडित अब मार्शल आर्ट सीख रही

Approved by admin on Sat, 09/10/2022 - 20:18

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: कुमकुम भाग्य की रेहना पंडित, जो शो में आलिया के रूप में नजर आ रही हैं, एक फिटनेस फ्रीक हैं, वह कभी भी फिटनेस से समझौता नहीं करती हैं और एक तंग शूटिंग शेड्यूल के बावजूद अपने स्वास्थ्य के नियमों का पालन करती हैं। अभिनेत्री ने मार्शल आर्ट सीखने का एक नया शौक विकसित किया है, जिसके लिए वह हर संभव प्रयास कर रही हैं।
उन्होंने कहा, मैं लंबे समय से फिटनेस के प्रति उत्साही रही हूं, चाहे वह कसरत का रूप हो या आहार की शैली को बनाए रखना, मैंने हर चीज की बहुत कोशिश की है। मार्शल आर्ट कुछ समय से मेरी बकेट लिस्ट में है।

Sections

'बधाई हो' का ट्रेलर रिलीज हुआ

Approved by admin on Wed, 01/26/2022 - 11:53

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘बधाई दो’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. ट्रेलर देख कर अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में कॉमेडी का पूरा तड़का लगने वाला है.

फिल्म में राजकुमार एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आ रहे हैं. वहीं भूमि एक ऐसी लड़की की भूमिका में हैं जिसका लड़को में इंटरेस्ट नहीं फिर भी वो एक लड़के से शादी करती है. राजकुमार इस फिल्म के साथ के नए लुक में नजर आएंगे और अपनी कॉमेडी से दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करेंगे.

Sections

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत पर बरसे भाजपा सांसद वरुण गांधी

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के पीलीभीत से भाजपा सांसद वरुण गांधी ने 1947 में मिली आजादी के बारे में फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा दिए गए बयान को लेकर उनकी तीखी आलोचना करते हुए कहा है कि यह लाखों स्वतंत्रता सेनानियों की कुर्बानियों का तिरस्कार है। वरुण ने कंगना रनौत की सोच पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस सोच को पागलपन कहा जाए या फिर देशद्रोह?

Sections

अब कश्‍मीर में फिल्मकारों को फिल्म की शूटिंग की मंजूरी के लिए स्क्रिप्ट जमा करानी होगी

:: साभार: द वायर ::

मुंबईः जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करने के दो साल बाद पांच अगस्त 2021 की शाम को जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने केंद्रशासित प्रदेश के लिए नई फिल्म नीति का ऐलान किया था.

श्रीनगर के शेर-ए-कश्मीर इंटरनेशनल कन्वेंशन सेंटर में आयोजित इस कार्यक्रम में फिल्मकार राजकुमार हिरानी और अभिनेता आमिर खान ने भी शिरकत की थी. हिरानी ने साल 2008 की सुपरहिट फिल्म ‘3 इडियट्स’ की शूटिंग जम्मू कश्मीर में की थी.

सिन्हा ने इस नई नीति के बारे में छह अगस्त को ट्वीट कर कहा था, ‘इस नई नीति से जम्मू कश्मीर मनोरंजन जगत के सबसे पसंदीदा स्थल में तब्दील हो जाएगा.’

Sections

रजनीकांत को दादासाहेब फाल्‍के पुरस्‍कार दिया जाएगा #FashionFriday

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

#FashionFriday अभिनेता रजनीकांत को दादा साहेब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा. केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने बृहस्तपतिवार को इस संबंध में घोषणा की. यह घोषणा ऐसे समय में की गई है, जब छह अप्रैल को तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव होने हैं. 70 वर्षीय रजनीकांत तमिलनाडु के रहने वाले हैं और वहां बड़ी संख्या में उनके प्रशंसक हैं. रजनीकांत को तीन मई को वर्ष 2019 के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा.

Sections

ड्रग्‍स मामले में कंगना को घेरने में लगी महराष्‍ट्र सरकार

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: मुंबई और मुंबई पुलिस पर दिये गए बयान से नाराज महाराष्ट्र सरकार बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को घेरने में जुट गई है। एक तरफ जहां बीएमसी ने उनके दफ्तर पर नोटिस चिपका दिया है तो दूसरी तरफ महाराष्ट्र के गृहमंत्री ने अध्ययन सुमन के उस पुराने इंटरव्यू के आधार पर मुंबई पुलिस से जांच कराने की बात कही है जिसमें उन्होंने कंगना रनौत पर ड्रग्स लेने के आरोप लगाए थे। इससे पहले महाराष्ट्र कांग्रेस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो से कंगना के खिलाफ जांच की अपील की थी।

Sections

शबाना आजमी के कार ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: पुणे-मुंबई एक्सप्रेसवे पर हादसाग्रस्त फिल्म अभिनेत्री शबाना आजमी की कार के ड्राइवर के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया है। ट्रक ड्राइवर की ओर दर्ज कराई गई शिकायत में कहा गया है कि ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रहा था, जिस वजह से उसने ट्रक को टक्कर मार दी। हादसे में शबाना आजमी गंभीर रूप से घायल हो गईं जबकि गाड़ी में मौजूद उनके पति जावेद अख्तर को ज्यादा चोट नहीं लगी।

Sections

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल, मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर ट्रक से टकरायी गाड़ी

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

शबाना आजमी सड़क हादसे में घायल हो गई हैं। एएनआई के मुताबिक ये हादसा मुंबई-पुणे एक्सप्रेसवे पर हुआ है। खालापुर टोल बूथ के पास उनकी गाड़ी अचानक ट्रक से टकरा गई जिसकी वजह से शबाना आजमी की नाक और मुंह में चोट आई है। लोकसत्ता की रिपोर्ट के मुताबिक शबाना आजमी को एमजीएम हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। इस समय उनका इलाज किया जा रहा है। एक्सिडेंट, शनिवार शाम करीब 3:30 बजे हुआ है। शबाना आजमी के साथ उनके पति जावेद अख्तर भी मौजूद थे। उन्हें कोई चोट नहीं आई है। 

Sections

मुस्लिम 'पंडितजी' को लेकर बीएचयु में आंदोलन..

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

वाराणसी: काशी हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) में संस्कृत के प्रफेसर के मुस्लिम धर्म को देख छात्रों द्वारा प्रदर्शन किया जा रहा है। तकरीबन पिछले 12 दिनों से पढ़ाई-लिखाई ठप है। संस्कृत विद्या धर्म विज्ञान संकाय के साहित्य विभाग में मुस्लिम प्रफेसर फिरोज खान की नियुक्त की गई है। यूनिवर्सिटी के वीसी का कहना है कि प्रफेसर की नियुक्ति बीएचयू ऐक्ट और सेंट्रल यूजीसी गाइडलाइंस के तहत हुई है लेकिन छात्र कुछ भी सुनने को तैयार नहीं हैं। अब आइए बात करते हैं कुछ ऐसे लोगों की जो मुस्लिम समुदाय से ताल्लुक रखते हैं लेकिन संस्कृत और हिंदी के विद्वान होने की वजह से उनके नाम से पहले 'पंडित' जुड़ चुका है।

Sections

सलमान खान के पुराने बॉडीगार्ड शेरा ने ज्‍वायन किया शिवसेना

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: बॉलिवुड स्टार सलमान खान के लंबे वक्त तक बॉडीगार्ड रहे शेरा ने शिवसेना का दामन थाम लिया है। गुरमीत सिंह ऊर्फ शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली। वह ऐसे वक्त शिवसेना में शामिल हुए हैं जब महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव महज 3 दिन दूर है।

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे। 24 अक्टूबर को नतीजे आएंगे। 288 सदस्यों वाली महाराष्ट्र विधानसभा के चुनाव में मुख्य मुकाबला सत्ताधारी बीजेपी-शिवसेना गठबंधन और कांग्रेस-एनसीपी गठबंधन के बीच है।

Sections