भाजपा के लिए वोट का मतलब मेरे लिए वोट : मोदी

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

चित्रदुर्ग (कर्नाटक): प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को यहां कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कमल को दिया गया प्रत्येक वोट उनको दिया गया वोट होगा, ताकि वह अगले पांच वर्षो तक फिर से लोगों की सेवा कर सकें। बेंगलुरू से करीब 200 किलोमीटर पश्चिमोत्तर चित्रदुर्ग में एक विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, "जब आप मदतान बूथों के लिए जाएंगे व भाजपा को वोट देने के लिए कमल का बटन दबाएंगे तो वह वोट मेरे लिए होगा और देश के लिए काम करने में मुझे मजबूत बनाएगा।"

राज्य की 28 लोकसभा सीटों पर दो चरणों में 18 अप्रैल व 23 अप्रैल को होने वाले मतदान के लिए पार्टी के प्रचार अभियान की शुरुआत करते हुए मोदी ने कन्नड़ में उगाडी नव वर्ष की शुभकामनाएं दीं।

मोदी ने हिंदी में अपने 30 मिनट के भाषण में कहा, "मैं आप सभी से देश के भीतर कांग्रेस व विपक्षी दलों और देश के बाहर पाकिस्तान जैसे दुश्मनों से राष्ट्र की रक्षा करने के लिए चौकीदार बनने का आग्रह करता हूं। अगर आप केंद्र में एक मजबूर सरकार के बजाए मजबूत सरकार चाहते हैं तो कांग्रेस व जनता दल (सेकुलर) के लिए वोटिंग करने से बचें।"

पहली बार वोट देने वाले मतदाताओं से अपील करते हुए मोदी ने कहा कि भाजपा को दिया गया प्रत्येक वोट देश के विकास व वृद्धि को दिया गया वोट होगा, क्योंकि उनका सेवक और चौकीदार फिर से आएगा।

मोदी ने कांग्रेस पर बीते 60 वर्षो से विभाजनकारी वोट बैंक की राजनीति करने का आरोप लगाया और झूठे वादे कर लोगों के साथ अन्याय किया और उनके कल्याण की अनदेखी की।

Tags

Add new comment