'द ट्रिब्यूट रन' में हिस्सा लेंगे 7,500 से अधिक धावक

मुंबई: आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस की ओर से 'सी हॉक्स फाउंडेशन' के साथ मिलकर आयोजित की जा रही 'द ट्रिब्यूट रन' में इस साल 7,500 से अधिक धावक हिस्सा लेंगे। मुंबई में नवम्बर, 2011 में हुए आतंकवादी हमलों में मारे गए लोगों को समर्पित यह रन रविवार को मुंबई में होगी, जो वर्ली के नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) से रवाना होगी।

मुंबई के 26/11 आतंकवादी हमले की 10वीं बरसी पर आयोजित की जा रही 'द ट्रिब्यूट रन' को तीन वर्गो में विभाजित किया गया है। इसमें 21 किलोमीटर रेस में 1,300 धावक, 10 किलोमीटर में 3,500 धावक और पांच किलोमीटर में 2,700 धावक हिस्सा लेंगे। 

'द ट्रिब्यूट रन' में 21 किलोमीटर की रेस के धावक नेशनल स्पोर्ट्स क्लब ऑफ इंडिया (एनएससीआई) से शुरू होकर हाजी अली नवजीवन सोसाइटी-लेमिंग्टन रोड, मरीन लाइन्स-मेट्रो सिनेमा और मेट्रो सिनेमा से होकर वापस एनएससीआई पहुंचेगी। 

इसके अलावा, 10 किलोमीटर की रेस में हिस्सा लेने वाले धावक हाजी अली नवजीवन सोसाइटी-लेमिंग्टन से गुजरते हुए वहीं से यू-टर्न लेकर वापस एनएससीआई पहुंचेंगे। पांच किलोमीटर की रेस के धावक हाजी अली-रखानगी चौक से निकलकर केके रोड से यू-टर्न लेकर वापस एनएससीआई पहुंचेंगे। 

'द ट्रिब्यूट रन' में 21 किलोमीटर की रेस सुबह 5.30 बजे शुरू होगी, वहीं 10 किलोमीटर की रेस 6.30 बजे और पांच किलोमीटर की रेस 7.30 बजे शुरू होगी। 

आईडीबीआई फेडरल लाइफ इंश्योरेंस के सीएमओ कार्तिक रमन ने कहा, "हम मुंबई के 26/11 आतंकवादी हमले में मारे गए लोगों के लिए आयोजित 'द ट्रिब्यूट रन' में इतने लोगों को शामिल होते देख बेहद खुश हैं। यह मुंबई की ताकत को दर्शाता है। यह दर्शाता है कि यह शहर मुसीबत का बहादुरी से सामना करने वाले लोगों के साहस को कभी नहीं भूलेगा।"

Sections

Add new comment