पूरे महाराष्ट्र में कांग्रेस का प्रधानमंत्री के खिलाफ प्रदर्शन

Approved by admin on Mon, 04/17/2023 - 22:09

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

मुंबई: महाराष्ट्र कांग्रेस ने जम्मू-कश्मीर के पूर्व राज्यपाल सत्यपाल मलिक द्वारा 2019 के पुलवामा हमलों और भ्रष्टाचार पर हाल ही में दिए गए बयानों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी स्थिति स्पष्ट करने की मांग को लेकर पूरे राज्य में जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। अधिकारियों ने यहां सोमवार को यह जानकारी दी।
राज्य के सभी जिलों में भारतीय जनता पार्टी सरकार की निंदा करने वाले पोस्टर, बैनर और मोदी शर्म करो, तुम शर्म करो के नारों के साथ विरोध प्रदर्शन किया गया।
पुणे में एक प्रदर्शन का नेतृत्व करते हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री का इतने बड़े और गंभीर मुद्दों पर चुप रहना गलत है और उन्हें मलिक के आरोपों पर सफाई देनी चाहिए।
उन्होंने अपने बयान को दोहराया कि पुलवामा में 40 सीआरपीएफ जवानों को मारने के लिए इस्तेमाल किया गया 300 किलोग्राम आरडीएक्स नागपुर से आया था, लेकिन मामले की अब तक जांच नहीं हुई है।
पटोले ने कहा, इसके विपरीत, पीएम और बीजेपी ने 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान हुई दुखद घटना को राजनीतिक पूंजी बनाई.. मलिक के खुलासे के बाद सत्तावादी सरकार उन सभी सवालों से बच रही है, जो देश के लोगों को परेशान कर रहे हैं।
उन्होंने चेतावनी दी कि सरकार इस मुद्दे पर जब तक बयान नहीं देती, कांग्रेस सड़कों पर उतरेगी और अपने आंदोलन को और तेज करेगी।

Sections

Add new comment