तेजस्‍वी की सभा में उमड़ती भीड़ से एनडीए में बेचैनी

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

पटना: बिहार चुनाव 2020 के लिए तेजस्वी यादव लगातार सभाएं कर रहे हैं। खास बात ये है कि इनकी रैली और सभा में लोगों की अच्छी खास भीड़ इकट्ठा हो रही है। ऐसे में तेजस्वी यादव काफी उत्साहित हैं। इसी क्रम में तेजस्वी ने औरंगाबाद के गोह की सभा का अपना वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा 'नीतीश की विदाई तय है'। ऐसे में सवाल ये हैं किया वाकई तेजस्वी इस भीड़ को वोट में बदल पाएंगे।

बिहार के महासंग्राम में तेजस्वी यादव की रैलियों में भीड़ देख हर कोई हैरान है। इसे देख कर महागठबंधन के नेता भी काफी उत्साहित हैं। उनका कहना है कि ये बदलाव की बयार है। इस भीड़ से गदगद तेजस्वी ने सोशल मीडिया पर लिखा 'लोगों की यह भीड़ बिहार में परिवर्तन, विकास, रोजगार और नौकरियों के लिए है। 15 साल के अयोग्य एनडीए सरकार ने बिहार को बर्बाद कर दिया है।' तेजस्वी वे जो वीडियो शेयर किया है उसमे वे 'नीतीश की विदाई तय है का नारा लगाते दिख रहे हैं' तेजस्वी इस बार अपनी सभाओं में लगातार बेरोजगारी और बिहार से पलायन का मुद्दा उठा रहे हैं। इसके साथ वे लगातार ये वादा कर रहे हैं कि अपनी पहली कैबिनेट की बैठक में वे 10 लाख युवाओं को नौकरी देंगे।

एक तरफ तेजस्वी की सभा में काफी भीड़ आ रही है। ऐसे में सबसे बड़ा सवाल है कि क्या ये भीड़ वोट में तब्दील हो पाएगी या फिर ये सिर्फ भीड़ ही रह जाएगी। क्योंकि 2019 के लोकसभा चुनावों में भी तेजस्वी की रैली में लोगों की काफी भी इकट्ठी हो रही थी, लेकिन वह वोट में तब्दील नहीं हो पाई थी।

Sections

Add new comment