पप्‍पू यादव और कन्‍हैया ने एक मंच से चुनाव प्रचार किया 

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

पटना: जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष राजेश रंजन उर्फ पप्पू यादव मंगलवार को दरभंगा के कुशेश्वर अस्थान निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी उम्मीदवार के लिए प्रचार करते हुए कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार, शकील अहमद खान, रंजीत रंजन और अन्य के साथ मंच पर साथ दिखे। यह खबर पहले ही आ गई थी कि पप्पू यादव और कन्हैया कुमार 30 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव से पहले कांग्रेस के लिए एक साथ प्रचार करेंगे।

पप्पू यादव अपनी पत्नी रंजीत रंजन और कन्हैया कुमार के साथ मंच पर कांग्रेस के अन्य वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठे दिखे और कांग्रेस उम्मीदवार अतीरेक कुमार के लिए गर्मजोशी से प्रचार किया।

सभा को संबोधित करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि कांग्रेस उनके खून में है।

पप्पू यादव ने कहा, कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी मेरी मां की तरह हैं। वह हमेशा लालू प्रसाद के साथ रहीं। इसके बावजूद लालू प्रसाद ने उन्हें बिहार उपचुनाव में धोखा दिया। हम उनसे ज्यादा उम्मीद नहीं कर सकते।

उन्होंने कहा, जब भी उन्हें मेरी मदद की जरूरत पड़ी, मैंने वह किया, लेकिन जब मुझे उनसे मदद की जरूरत पड़ी तो उन्होंने मुझे छोड़ दिया। यह लालू प्रसाद का चरित्र है। लालू के दो बेटे राजनीतिक रूप से अक्षम हैं। उन्होंने सौभाग्य से एक राजनीतिक परिवार में जन्म लिया है।

Sections
Tags

Add new comment