केजरीवाल 26 अक्‍टूबर को अयोध्‍या जाएंगे

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिवाली से पहले उत्तर प्रदेश के अयोध्या जाएंगे. उनका ये दौरा 26 अक्टूबर को होगा. अरविंद केजरीवाल अयोध्या में रामलला के दर्शन करने जा सकते हैं. बता दें कि आम आदमी पार्टी आगामी उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर काफी सक्रीय हो गई है. पार्टी ने राज्य में चुनाव लड़ने की तैयारिया शुरू कर दी हैं.

पिछले महीने दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया अयोध्या के दौरे पर गए थे और उन्होंने वहां रामलला के दर्शन भी किए थे. मनीष सिसोदिया ने दर्शन के बाद कहा था कि उन्होंने यूपी में सरकार बनाने के लिए रामलला के सामने अर्जी पेश की है.

मनीष सिसोदिया ने कहा था कि उन्होंने अयोध्या पहुंचकर संतों का आशीर्वाद प्राप्त किया है. उन्होंने कहा कि अयोध्या के संतों ने मुक्त कंठ से विजय भव का आशीर्वाद दिया है. मनीष सिसोदिया ने कहा कि हनुमान जी और रामलला के सामने पेश होकर यही अर्जी लगाई है कि उत्तर प्रदेश में आम आदमी पार्टी को सरकार बनाने का अवसर दें.

आम आदमी पार्टी ने चुनाव के लिए अपने 100 संभावित उम्मीदवारों के नाम के एलान भी कर दिया है. मनीष सिसोदिया ने पार्टी की ओर से वादा किया कि राज्य में आप की सरकार बनने के 24 घंटे के भीतर हर सभी को घरेलू उपयोग के लिए 300 यूनिट तक मुफ्त बिजली दी जाएगी.

Sections
Tags

Add new comment