भाजपा मेरे बारे में भ्रम फैला रही है: झारखंड के विधायक पत्रलेख

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

देवघर: कांग्रेस विधायक बादल पत्रलेख ने अपने बीजेपी में शामिल होने की खबरों को भ्रामक व अफवाह करार दिया है। देवघर जिले के जरमुंडी विधानसभा के विधायक पत्रलेख ने पत्रकारों से कहा कि भाजपा यह दुष्‍प्रचार कर रही है कि मैं उसके संपर्क में था, जो बिल्‍कुल ख्‍याली पुलाव है। मैं कभी भी भाजपा के संपर्क में नही रहा। संगठन को तोड़ने की साजिश भाजपा कर रही है।

झारखंड : बाबा बैद्यनाथ के 'महाप्रसाद' से होगी झारखंड की ब्रांडिंग

:: न्‍यूज मेल डेस्‍क ::

देवघर: देवघर जिला प्रशासन द्वादश ज्योर्तिलिंगों में एक बाबा बैद्यनाथ के महाप्रसाद से देवघर की ब्रांडिंग करेगा, जिसकी तैयारी की जा रही है। समाहरणालय सभागार में शनिवार को श्रावणी मेला से संबंधित तैयारी की जानकारी देते हुए उपायुक्त राहुल कुमार सिन्हा ने कहा कि बाबा के प्रसाद से झारखंड ब्रांडिंग की जाएगी। इसके तहत बाबा के प्रसाद की खूबसूरत पैकिंग कर दिल्ली स्थित देश के सभी राज्यों के भवनों में भेजा जाएगा। पेड़ा, इलायची दाना, बद्धी, सिंदूर सहित वह सभी सामग्री रहेगी, जिसकी मान्यता बाबा के प्रसाद के रूप में है। उपायुक्त ने कहा कि श्रावणी मेला की 50 प्रतिशत तैयारी पूरी कर ली गई है, प्रयास किया जा रह

मानिकपुर में सरकारी योजनाओं को लेकर जागरूकता अभियान

देवघर: जिला जनसम्पर्क कार्यालय की ओर से देवघर प्रखण्ड के मानिकपुर पंचायत में आज जन जागरूकता अभियान का आयोजन किया गया। इस दौरान जीआरसी संदीप कुमार जमुआर एवं उनके सहयोगी राजेश कुमार के द्वारा वहाँ उपस्थित लोगों को सरकार द्वारा चलायी जा रही विभिन्न योजनाओं की जानकारी दी गयी एवं लोगों से अपील की गयी कि वे जागरूक हो कर इन योजनाओं का अधिक से अधिक लाभ लें। जब वे इन योजनाओं की समुचित जानकारी प्राप्त कर स्वयं जागरूक होंगें तब उन्हें योजनाओं का लाभ लेने में सहूलियत होगी और वे दूसरों को भी इसकी जानकारी दे पाएँगे।

Sections